जिस तरह कोरोना वायरस फ़ैल रहा है पूरी दुनिया में उसे देखते हुए LIC ने सभी पालिसी धारोको के लिए एक खुस खबर यानि अपडेट दी है की उन्हें अब पालिसी का प्रीमियम को भुगतान नहीं करना है.

भारत देश में 21 दिन के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है जिसके वजह से कोई भी अपने घर से नहीं निकल सकते है. अगर कोई घर से निकलते है तो उन पर क़ानूनी कारवाई होगी.

LIC पालिसी 15 अप्रैल तक इन्फोर्स

अगर lic की क़िस्त की बात करे तो ऐसे में कोई भी lic की क़िस्त को जमा नहीं कर पायेंगे. इसलिए lic ने एक अपडेट दी है की जितने भी lic के चालु पालिसी है वे सब अपने पालिसी के प्रीमियम को 15 अप्रैल 2020 के बाद भुगतान कर सकते है.

मतलब date को एक्सटेंड कर दिया गया है. सभी पालिसी धारको का पालिसी 15 अप्रैल तक इन्फोर्स रहेगा. अब LIC पालिसी के बारे में चिंता करने की कोई बात नहीं है.

क्युकी LIC ने खुद इस बारे में tweet भी किया है, इसलिए अब निश्चिंत रहे.

LIC ने सभी पालिसी धारको से निवेदन करते हुए बताया है की कोई भी lic की ऑफिस में ना जाए. सभी अपने घर में रहिये 15 अप्रैल तक. आपका चालू पालिसी को 15 अप्रैल तक इन्फोर्स रखा गया है.

अगर आप प्रीमियम का भुगतान करना चाहते है तो Online LIC Premium Payment के पोस्ट को देखे और सभी LIC के किस्ते को ऑनलाइन ही ही भुगतान करे.

घर में रहे और सुरक्षित रहिये.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here